Thursday, July 25, 2024
Homeजुर्मनंदगांव 25 हजार का इनामी अंतरराज्यीय बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

नंदगांव 25 हजार का इनामी अंतरराज्यीय बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

बरसाना/नंदगांव।थाना बरसाना पुलिस व एस0ओ0जी0 टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 25000 रू0 के इनामी अंतरराज्यीय अपराधी को अवैध तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस एवं एक चोरी की मोटर साईकिल के साथ पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।
पुलिस को सूचना मिली कि अंतरराज्यीय बदमाश चरण सिंह निवासी गाड़ीपुरा सोना जिला पलवल हरियाणा का बदमाश नंदगांव के चरण पहाड़ी वाले रास्ते से जा रहा है।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नंदगांव के चरण पहाड़ी पर जालसाज को गिरफ्तार करने का जाल बिछाया। पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से चरण सिंह घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया गया। चरण सिंह उत्तर प्रदेश, हरियाणा राज्यों में अपने अन्य साथियों के साथ भोले भाले लोगों से लोटरी के नाम पर 15 महीने तक रुपये जमा करता था तथा लकी ड्रा निकालकर लोगों को अल्टो कार, टेम्पू, व प्लेटिना मोटर साइकिल देने व लकी ड्रा नहीं निकलने पर ब्याज सहित रुपये वापस करने का लालच देकर लोगों से रुपये ऐंठ कर समय पूरा होने पर भाग जाता था। इसके विरुद्ध अलग-अलग राज्यों के विभिन्न थानों में लोटरी के नाम पर भोले भाले लोगों के साथ धोखाधडी करने के कई मुकदमे पंजीकृत हैं।
इंस्पेक्टर अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया की मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है । यूपी, हरियाणा के विभिन्न थानों में इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हैं।

रिपोर्ट राघव शर्मा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments