Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को जापान की कंपनी में मिली नौकरी

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को जापान की कंपनी में मिली नौकरी

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को जापान की ख्यातिप्राप्त जी-टेक्ट इंडिया कंपनी में नौकरी मिली है। आटोमोबाइल कंपनियों के लिए महत्वपूर्ण पार्ट्स, ट्रांसमिशन, डाई और वेल्डिंग के उपकरणों की बिक्री करने वाली प्रसिद्ध कंपनी ने संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को आफर लैटर जारी करते हुए अपने यहां नौकरी दी है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने विद्यार्थियों की इस सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनकी मेहनत, पढ़ाई के प्रति गंभीरता और लगन की सराहना की है।
कंपनी द्वारा संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का योग्यता परीक्षण करने के बाद बी.टेक. मैकेनिकल के तीन विद्यार्थियों को अपने यहां काम का अवसर प्रदान किया है। कंपनी के एचआर एडमिन जितेंद्र शर्मा ने बताया कि “जी टेक्ट इंडिया प्रा.लि.” कंपनी एक मजबूत उद्यमशीलता संस्कृति का लाभ उठाते हुए, आटोमोबाइल के क्षेत्र में भविष्योन्मुखी विभिन्न प्रकार के उपकरण बनाती है। सिद्ध क्षमताओं और ठोस संसाधनों के साथ, पिछले कई वर्षों में, स्वदेशी मांग को पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता पर कंपनी खरी उतरी है और वैश्विक बाजार में प्रतिस्पर्धा करने के लिए सामने आई है।
उन्होंने बताया कि संस्कृति विवि के विद्यार्थियों का चयन एक निर्धारित योग्यतापरक चयन प्रक्रिया के तहत हुआ। विवि के विद्यार्थियों ने अपनी योग्यता परिचय देकर इंटरव्यू क्वालीफाई किया है। उन्होंने बताया कि संस्कृति विवि के बी.टेक.मैकेनिकल के छात्र परिजात पनवार, सौरभ, छात्रा लक्क्षमी को कंपनी ने आफर लैटर प्रदान किए हैं। विवि की सीईओ श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने चयनित छात्र-छात्राओं को उनके प्लेसमेंट पर बधाई देते हुए कहा कि अपने ज्ञान और कौशल से नियोक्ता कंपनी के विकास में अपना सारा श्रम समर्पित करें। कंपनी की प्रगति ही आपके यश में वृद्धि करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments