Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मअवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्नी को मार डाला,...

अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति ने पत्नी को मार डाला, एफआईआर दर्ज

एटा। पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंधों का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया और उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। पति ने पहले पत्नी को बुरी तरह से पीटा और बात में गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के अधिवक्ता पिता ने दामाद सहित चार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला एमपी नगर निवासी मेघेश यादव पुत्र वीरेंद्र सिंह की शादी वर्ष 2009 में विवेकी देवी पुत्री बलवीर सिंह यादव एडवोकेट निवासी अलीगंज के साथ हुई थी। मृतका के अधिवक्ता पिता बलवीर सिंह यादव ने बताया कि मेघेश के एक अन्य महिला से संबंध थे जिसका पत्नी विरोध करती थी। इसी बात पर शनिवार देर शाम विवेकी देवी (30) की बुरी तरह से पिटाई और गला दबाकर हत्या कर दी।

बताया कि बेटी ने कई बार इस बारे में बताया था, लेकिन समझा बुझाकर बेटी को शांत कर दिया जाता था। आरोप है कि शनिवार को दीपावली थी और पति घर पर पूरे दिन नहीं आया तो बेटी ने विरोध जताया, इसी बात पर मेघेश ने विवेकी की बुरी तरह से पिटाई की और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी।

सूचना मिलने पर बेटी की ससुराल पहुंचे तो शव कमरे में रखा हुआ था और ससुरालीजन फरार हो चुके थे। मृतका के पिता ने बेटी के पति मेघेश, ससुर वीरेंद्र सिंह, देवर रजत यादव और सास मिथलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने डाक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया, वहीं उसकी वीडियो रिकार्डिंग भी कराई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments