Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कन्नौज में 'बसंती' के घरवालों ने किया शादी कराने से इनकार तो...

कन्नौज में ‘बसंती’ के घरवालों ने किया शादी कराने से इनकार तो मोबाइल टावर पर चढ़ गया ‘वीरू’

कन्नौज। बॉलीवुड फिल्म शोले का वो सीन आपको याद होगा, जहां बसंती को पाने के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़कर नीचे कूद जाने की धमकी देने लगता है। ऐसा ही दृश्य कन्नौज के गुरसहायगंज में देखने को मिला, जहां प्रेमिका के परिजनों ने शादी कराने से मना किया तो प्रेमी मोबाइल टावर पर चढ़ गया और वीरु के अंदाज में ही चेतावनी देने लगा कि अब वो नीचे कूद जाएगा। हालांकि काफी देर तक युवती के परिजन शादी कराने से इनकार करते रहे, जिससे लोगों की सांसे अटकी रही कि कहीं ‘बसंती’ के लिए कन्नौज का यह ‘वीरू’ सच में न कूद जाए।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक गुरसहायगंज के मोहल्ला आजादनगर में उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने एक युवक को मोबाइल टावर पर चढ़ते देखा। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोग उस समय हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है और युवक इसलिए टावर पर चढ़ रहा है, क्योंकि उसकी प्रेमिका के परिजन शादी कराने के लिए तैयार नहीं हैं। इस पर लोगों ने लड़की के परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं माने।

उधर, युवक चिल्ला-चिल्लाकर बताता रहा कि वो अपनी प्रेमिका के बिना नहीं रह सकता। उसकी प्रेमिका की शादी कहीं और तय करने की बात चल रही है। इसलिए वो जीना नहीं चाहता। युवक लगातार चेतावनी दे रहा था कि वो नीचे कूद जाएगा। लोगों के दबाव के बाद परिजन ने हामी भर दी कि वो इस बारे में विचार करेंगे।

इस पर लोगों ने युवक को समझाया कि नीचे आ जाओ, लेकिन युवक पक्का आश्वासन चाहता था। हालांकि बाद में वो परिजनों की ओर से लिखित आश्वासन न मिलने के बावजूद नीचे उतर आया। इसके बाद युवती के परिजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे। यहां पुलिस के समझाने के बाद आखिरकार वो उन दोनों की शादी कराने को तैयार हो गए। यह मामला आसपास में चर्चा का विषय बना है। वहीं सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments