Thursday, May 9, 2024
Homeराजनीतिबीडीसी चाची को लेकर भाजपा नेता राजेश चौधरी के घर हुआ हंगामा,...

बीडीसी चाची को लेकर भाजपा नेता राजेश चौधरी के घर हुआ हंगामा, पुलिस भी हुई चक्करघिन्नी

मथुरा। ग्राम पंचायत चुनाव के बाद अब ब्लॉक प्रमुख की दावेदारी को लेकर सरगर्मियांं तेज हो गईं हैं। ब्लॉक प्रमुख के दावेदार एक भाजपा नेता धनबल, बाहुबल से बीडीसी सदस्यों को अपने समर्थन में लेने के प्रयास में लगे हैं। गुरुवार को मथुरा में ऐसा ही एक मामला तब सामने आया जब एक महिला बीडीसी सदस्य को भाजपा नेता के घर से लेने आया। जब भाजपा नेता ने उसे अपनी चाची से नहीं मिलने दिया तो भतीजे ने हंगामा कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले को शांत करने का प्रयास किया गया।


ब्लॉक प्रमुख की दावेदारी को लेकर मथुरा के भाजपा नेता राजेश चौधरी बीडीसी सदस्यों से संपर्क साधने में लगे हैं। वह बीडीसी सदस्यों के घर जाकर उनके परिजनों को मोटी रकम की पेशकश कर रहे हैं। बल्कि समर्थन में वोट देने का मोटी रकम पर सौंदा भी कर रहे हैं। राजेश चौधरी ने नौहझील क्षेत्र की एक बीडीसी सदस्य को अपने समर्थन में वोट देने के लिए घर ही ले आए। कई दिनों तक बीडीसी सदस्य भाजपा नेता के घर पर रही। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बीडीसी सदस्य का भतीजा अपनी चाची को लेने के लिए नेता के घर पहुुंचा। नेता के परिजनों ने भजीते को चाची से नहीं मिलने दिया। इस पर भाजपा के घर के बाहर भतीजे ने जमकर हंगामा काटा और पुलिस को सूचित कर दिया। भाजपा नेता के घर पर चले कई घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने बामुश्किल मामला शांत किया।

इस दौरान भाजपा नेता राजेश चौधरी के घर की एक महिला ने बताया कि युवक की चाची को उसके घर से लाए उसके चाचा से बात करके घर लाए थे। क्यों कि इसकी चाची बीडीसी हैं, उनको तो हम घर लाएंगे ही।

वहीं भतीजे राजेश का कहना है कि भाजपा नेता कई पहले घर से उसकी चाची को ले आए हैं। आज बाबा की अचानक तबियत खराब हो गइै। लेकिन वह चाची से मिलने भी नहीं दे रहे हैं। भाजपा नेता राजेश चौधरी ब्लॉक प्रमुख के लिए दावेदारी कर रहे हैं। इसलिए हमारी बीडीसी जीत चुकी चाची को ले आए हैं। पहले भी वह चाची से मिलने आया लेकिन तब भी नहीं मिलने दिया। आज सीओ साहब को फोन कर दिया। जिससे आज पुलिस यहां आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments