Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़खेलटीम इंडिया आज इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, 104 दिन में...

टीम इंडिया आज इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, 104 दिन में टीम सिर्फ 30 दिन खेलेगी मैच


नई दिल्ली। टीम इंडिया बुधवार शाम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। इंग्लैंड 104 दिन में भारतीय टीम को वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टीम का अंतिम टेस्ट 14 सितंबर को खत्म होगा।

3 जून से 14 सितंबर यानी टीम 104 दिन इंग्लैंड में रहेगी। इस दौरान कुल छह टेस्ट यानी 30 दिन मैच होंगे। जबकि 74 दिन टीम कोई मैच नहीं खेलेगी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर पहले ही टीम इंडिया के दौरे पर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के बीच में लंबा अंतराल समझ के परे है। पुरुष टीम के साथ महिला टीम भी जाएगी।

पहले 3 दिन तक कोई भी खिलाड़ी होटल से बाहर नहीं निकल सकेगा. रोजाना टेस्ट होगा। तीनों रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 6 जून से खिलाड़ी छोटे-छोटे ग्रुप में ट्रेनिंग कर सकेंगे। 12 जून से पूरी टीम क्वारंटाइन पूरा करने के बाद साथ में प्रैक्टिस करेगी। 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल है। विराट कोहली अपनी कप्तानी में एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत सके हैं. ऐसे में उनकी नजर खिताब पर होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments