Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दुल्हन के इंतजार में बैठा था दूल्हा लेकिन आ गई पुलिस, फिर...

दुल्हन के इंतजार में बैठा था दूल्हा लेकिन आ गई पुलिस, फिर जिसका बनना था पति बन गया उसका जेठ

आपने भी लोगों को यह कहते हुए सुना होगा की जोड़ियां तो ऊपर वाला बनाता है। जी हां यह कहावत बिहार के पालीगंज इलाके में सही साबित हो गई। गांव में हो रही शादी में सब कुछ हो चुका था दूल्हा भी फेरे लेने के लिए दुल्हन का इंतजार कर रहा था। लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था। दुल्हन के मंडप पहुंचने के पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे दूल्हे को अपने साथ ले गई। शादी में आए हुए मेहमान के साथ ही दोनों पक्ष स्तब्ध रह गए। लोगों की काफी समझाने के बाद भी पुलिस ने उनकी एक भी न सुनी और दूल्हे को लेकर थाने आ गई।

अफरा-तफरी में छोटे भाई से हुई शादी

दूल्हे को पुलिस द्वारा पकड़ के लेकर जाने के बाद दोनों पक्षों द्वारा छोटे बेटे से दुल्हन की शादी तय कर दी गई। तो जिसे देवर बनना था वह चंद मिनटों में पति बन गया और जिसे पति बनना था वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। बताया जा रहा है कि दूल्हा बनकर आया बड़ा भाई जिसका नाम अनिल कुमार है वह पहले से ही शादीशुदा है। अनिल की पत्नी को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह थाने पहुंच गई और पुलिस से शादी रुकवाने की अपील करने लगी। इसी क्रम में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शादी रुकवा और दूल्हे को अपने साथ लेकर चली गई।

प्रेम-प्रसंग का था मामला

पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि दूल्हा बनाया बड़ा भाई अनिल पहले से ही शादीशुदा है। जिस लड़की ने पुलिस के सामने शादी रुकवाने की अपील की थी उससे अनिल का प्रेम प्रसंग पिछले 4 सालों से चल रहा है। लेकिन अनिल अपने परिवार वालों के डर से अपनी प्रेमिका को अपना नहीं सका और इसलिए इस शादी से ना नहीं किया। बाद में जब पुलिस के सामने इस मामले का खुलासा हुआ तो अनिल ने भी इस बात को मान लिया कि वह शादीशुदा है और अपनी पहली पत्नी के साथ ही रहना चाहता है। पुलिस के सामने दिए गए बयान के बाद दोनों पक्षों ने बैठकर इस समस्या का हल निकालकर कि दूल्हे के छोटे भाई के साथ लड़की की शादी कर दी गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments