Friday, April 26, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के आठ विद्यार्थियों का इनफोसिस में चयन

राजीव एकेडमी के आठ विद्यार्थियों का इनफोसिस में चयन


मथुरा। कोरोना संक्रमण के चलते जहां रोजगार के अवसर कम हुए हैं और अधिकांश काम-धन्धे ठप हैं वहीं राजीव एकेडमी में लगातार बहुराष्ट्रीय कम्पनियां आनलाइन प्लेसमेंट के माध्यम से उच्च पैकेज पर छात्र-छात्राओं का चयन कर रही हैं। हाल ही बहुराष्ट्रीय कम्पनी इनफोसिस ने राजीव एकेडमी के आठ विद्यार्थियों को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर देकर उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी है। बहुराष्ट्रीय कम्पनी में सेवा का अवसर हासिल करने वालों में पांच छात्र तथा तीन छात्राएं शामिल हैं।

बहुराष्ट्रीय कम्पनी के आनलाइन प्लेसमेंट में सफलता हासिल करने वालों में बी.सी.ए. के छह तथा बीएससी (सीएस) के दो छात्र शामिल हैं। इन विद्यार्थियों ने इनफोसिस के प्लेसमेंट कम्पटीशन में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए साक्षात्कार में भी श्रेष्ठता हासिल की। आकाश जोशी, सौरव कुमार, प्रियंका शर्मा, रोहित शर्मा, सचिन कुमार, मनोज कुमार के माता-पिता अपने बच्चों का बहुराष्ट्रीय कम्पनी में चयन होने से काफी खुश हैं। बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा यशिका सारस्वत और प्रियंका अग्रवाल का कहना है कि इनफोसिस विश्वस्तरीय कम्पनी है जहां पर कार्य करने का अलग ही अनुभव होगा। आई.टी. क्षेत्र की बहुराष्ट्रीय कम्पनी में जॉब मिलने के बाद वे आगे की पढ़ाई भी जारी रखना चाहेंगी।

आर.के. एजूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने बहुराष्ट्रीय कम्पनी इनफोसिस में उच्च पैकेज पर जॉब हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि विद्यार्थी हमेशा एक निश्चित उद्देश्य लेकर पढ़ाई करें। पढ़ाई के साथ ही छात्र-छात्राएं देश-दुनिया में हो रहे बदलाव की जानकारी भी रखें।

संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने सफलता के लिए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि राजीव एकेडमी हर युवा को शिक्षा देने के साथ ही उनके करिअर को लेकर भी फिक्रमंद है। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी में युवा पीढ़ी के स्वर्णिम भविष्य के लिए हर वह सुविधा मुहैया कराई जाती है ताकि वे अपने सपनों को साकार कर सकें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments