Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जिले में बेकाबू डेंगू को लेकर डीएम से मिले डा. गौरव भारद्वाज,...

जिले में बेकाबू डेंगू को लेकर डीएम से मिले डा. गौरव भारद्वाज, दिए सुझाव

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक एवं सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डा. गौरव भारद्वाज ने जिले में डेंगू के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल से उनके कार्यालय पर मुलाकात की। डॉ. गौरव और डीएम के बीच डेंगू के प्रभाव को नियंत्रित करने और लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने के संबंध में बात की।


डा. गौरव ने बताया कि उन्होंने मीटिंग के दौरान जिलाधिकारी को नगर निगम के सहयोग से एंटी लार्वा का छिड़काव कराने और फॉगिंग कराने के साथ डेंगू, मलेरिया एवं अन्य मच्छर जनित बीमारियों के रोकथाम संबंधी कई बिन्दओं पर जोर दिया गया।

इस दौरान डा.गौरव भारद्वाज ने कहा कि शहर में डेंगू तेजी से फैल रहा है। सभी हॉस्पीटल में बैठे हैं। ऐसे में डेंगू की रोकथाम करने के लिए आवश्यक कदम उठाना बेहद आवश्यक है। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने मीटिंग में एंटी लार्वा का छिड़काव एवं फागिंग कराने के संबंधित विभागों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि बीमारी की रोकथाम के लिए सभी विभागों को सक्रिय किया जा रहा है।

डॉ. गौरव भारद्वाज ने कहा कि जिले की वर्तमान स्थिति और बीमारी की रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे कदम को लेकर वह पार्टी हाईकमान के माध्यम से अपनी बात प्रदेश सरकार तक पहुंचाएंगे। ताकि व्यवस्था में और सुधार हो सके। बेकाबू संचारी बीमारी नियंत्रित हो सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments