Tuesday, April 30, 2024
Homeजुर्मपिता ने अपनी बेटी और साली को मारी गोली, फिर खुद को...

पिता ने अपनी बेटी और साली को मारी गोली, फिर खुद को गोली मार की आत्महत्या


सीतापुर। पिसावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुढ़ाकलां गांव में एक पिता ने अपनी पुत्री और अपनी साली को गोली मार दी। बेटी और साली को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर लिया। जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के राजकमल गुप्ता ने साली के साथ ही अपनी बेटी के ऊपर गोली चला दिया। फिर उसने अपने पेट पर भी गोली मार ली। इसमें गोली चलाने वाले व्यक्ति राजकमल गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि उसकी बेटी व साली अभी जीवित हैं।

गोली लगने के बाद बेटी और साली को इलाज के लिए पुलिस पिसावां सीएचसी पर लाई जहाँ से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल पहुंचे घायलों को डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। घटना का कारण अभी परिवार वाले नहीं बता रहे हैं। पिसावां के मूड़कला गांव में राजकमल गुप्ता की ससुराल है. वह शाहजहांपुर के सरांय मोहल्ले का रहने वाला था।


मृतक राजकमल कल रविवार की सुबह अपने ससुराल आया था। बताया जाता है कि राजकमल ने अपने बेटी मोहिनी गुप्ता उम्र 18 वर्ष से अपना पैन कार्ड माँगा इसी बीच राजकमल की साली भी मौके पर कमरे में आ गयी किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद बढ़ने के चलते राजकमल ने तमंचे से फायर कर दिया. तमंचा से पहले बेटी मोहिनी के सीने पर फिर वंदना के माथे पर गोली दाग दी। इसके बाद वह खुद के पेट में गोली मार ली। घटना के बाद घर व गांव में शोर मच गया।

खबर मिली तो कुछ देर में ही पुलिस आ गई। पुलिस ने घायल दोनों युवतियों को सरकारी जीप से लाकर सीएचसी में भर्ती कराया है। वहीं, राजकमल गुप्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मौके पर एसपी आर.पी. सिंह मय भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंच गोली चलने के कारणों की जाँच में जुट गए है। बताया जाता है कि राजकमल की साली वंदना गुप्ता का विवाह तय था घर में उसके तिलक की तैयारियां चल रही थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments