Sunday, December 4, 2022
Homeन्यूज़एक्सक्लूसिवहत्या या आत्महत्या! चर्चित बुलियन कारोबारी उसकी पत्नी और बच्ची के कार...

हत्या या आत्महत्या! चर्चित बुलियन कारोबारी उसकी पत्नी और बच्ची के कार में मिले शव, बेटा गंभीर

मथुरा। नोटबंदी के दौरान सौ करोड़ रुपये के हेरफेर करने के आरोपों के बाद चर्चा में आए बुलियन कारोबारी, उसकी पत्नी और बच्ची के गोली लगे शव कार में मिले है। एक्सप्रेसवे के निकट कार में जो सीन है उससे प्रतीत हो रहा है कि कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी, बच्चों को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। इस घटना में एक बच्चा गंभीर घायल भी हुआ है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।
यमुना एक्सप्रेसवे के वृंदावन कट के पास झज्जर अंडरपास में बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल (40) पुत्र दिनेश चंद अग्रवाल, पत्नी नेहा (36), बेटी धन्या (6) निवासी गऊघाट का शव कार में खून से लथपथ मिला, वहीं कारोबारी का बेटा 10 साल का शौर्य घायल मिला।
कारोबारी, पत्नी और बेटी को गोली लगी हुई थी। सूचना पर पहुंची जमुनापार पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायल को नयति में भर्ती कराया। एसपी सिटी अशोक मीणा इस मामले को आत्महत्या बता रहे हैं।
पुलिस का मानना है कि लाइसेंसी पिस्टल से कारोबारी ने पत्नी और बच्चों को मारकर सुसाइड किया है। बुलियन कारोबारी शहर के गऊघाट के निवासी हैं। चर्चाओं में ये भी है कि कोई बाप अपने बच्चों को इतनी बेरहमी से गोली कैसे मार सकता है। लोगों में चर्चा हत्या किए जाने की भी है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments