Tuesday, November 29, 2022
Homeन्यूज़एक्सक्लूसिवपबजी गेम ने ले ली होनहार छात्र की जान, मां ने डांटा...

पबजी गेम ने ले ली होनहार छात्र की जान, मां ने डांटा तो उठा लिया ये कदम

मथुरा। ये रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना मथुरा के महोली रोड की है। आदर्श नगर काॅलोनी में शनिवार को एक छात्र का शव फंदे से लटका मिला। गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था। बेटे को फंदे से लटका देख मां की चीख निकल गई। पुलिस के अनुसार पबजी गेम खेलने पर मां ने बेटे को डांटा था। इसके बाद छात्र ने ऐसेा कदम उठा लिया। कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर काॅलोनी निवासी प्रत्युष शर्मा (19) पुत्र अशोक शर्मा इंटर करने के बाद कोटा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रहा था। वह कुछ दिन पहले ही घर आया था।
शनिवार की सुबह छात्र का शव पंखे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंपा दिया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार शर्मा ने बताया कि छात्र आॅनलाइल गेम पबजी खेलने का शौकीन था।
इससे उसकी मां काफी परेशान थी। दो दिन पहले मां ने बेटे को डांट दिया था। गुस्से में बेटे ने अपना मोबाइल फेंककर तोड़ डाला। शुक्रवार की रात सभी सोने गए तभी छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कदम उठा लिया। मृतक छात्र की मां मिर्जापुर में शिक्षिका हैं। बेटे की पढ़ाई के चलते दो महीने की छुट्टी पर घर आई थीं। छात्र की परदादी का भी निधन एक सप्ताह पूर्व हुआ था। इस घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments