Friday, December 2, 2022
Homeन्यूज़एक्सक्लूसिवआगरा विश्वविद्यालय के 81 काॅलेजों ने नहीं भरी परीक्षा फीस, मथुरा के...

आगरा विश्वविद्यालय के 81 काॅलेजों ने नहीं भरी परीक्षा फीस, मथुरा के भी नामचीन काॅलेज शामिल, पढ़िए ऐसे काॅलेजों के नाम

डा. भीमराव अबंेडकर विश्वविद्यालय से जुड़े 81 प्राइवेट डिग्री कॉलेजों के 48 हजार छात्रों की परीक्षा पर संकट मंडरा रहा है। इन कॉलेजों ने डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में परीक्षा शुल्क जमा नहीं कराया है। इन कॉलेजों को शुल्क जमा करने के लिए 20 जनवरी तक मोहलत दी है। इनकी सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।


डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय से 1100 कॉलेज संबद्ध हैं। इनमें साढ़े पांच लाख विद्यार्थी पढ़ रहे हैं। विश्वविद्यालय में 2020-21 सत्र के लिए परीक्षा फार्म भरवाए जा रहे हैं। इनमें से 81 प्राइवेट कॉलेजों ने परीक्षा शुल्क नहीं जमा किया है, ऐसे में इनके लॉगिन आईडी भी बंद कर दिए गए हैं। ऐसे काॅलेजों में मथुरा के भी कई काॅलेज शामिल है। अब इन काॅलेजों में प्रवेश लेने वाले छात्र पछता रहे है।

20 जनवरी के बाद प्रति छात्र 500 रुपये जुर्माना

परीक्षा फार्म भरने से वंचित कॉलेजों को 20 जनवरी तक की मोहलत दी है, अगर इस तिथि तक परीक्षा शुल्क जमा नहीं करते हैं तो 21 से प्रति छात्र 500 रुपये जुर्माना अलग से देना होगा। विश्वविद्यालय के पीआरओ डॉ. गिरिजाशंकर शर्मा ने बताया कि परीक्षा शुल्क के अलावा कॉलेजों को जुर्माने के तौर पर प्रति छात्र 500 रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments