Sunday, December 4, 2022
Homeन्यूज़एक्सक्लूसिववीडियोः लूट का विरोध करने पर मारी थी बिजली विभाग के जेई...

वीडियोः लूट का विरोध करने पर मारी थी बिजली विभाग के जेई को गोली, एक हत्यारोपी को पकड़ा एक फरार

मथुरा। विद्युत विभाग के जेई कि एक हफ्ते पूर्व गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने एक हत्यारों को पकड़ कर घटना का खुलासा किया है। उसके पास से आला कत्ल व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त का साथी फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर है। इस सनसनीखेज घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।
बताते चलें कि 16 जनवरी 2020 की रात्रि में विद्युत विभाग में जेई प्रदीप कुमार पुत्र स्व. हाकिम सिहं नि. नगरिया चक थाना सदर जिला आगरा हाल तैनाती विद्युत सब स्टेशन पानीगांव मथुरा की गोली मारकर हत्या कर दी गईं थी। पुलिस टीमों ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर जिसमें पानीगांव मांट रोड गांव गुद्दर सौर मोड पर घटना के मुख्य अभियुक्त किशन उर्फ किशनो पुत्र सौदान सिहं निवासी पानीगांव थाना जमुनापार को गिरफ्तार किया।
पूछताछ पर अभियुक्त किशन उर्फ किशनो ने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि मैं और मेरा साथी पप्पू नोएडा से मथुरा आकर लूटपाट करने के लिए कई दिनो से फिराक में थे। 16जनवरी 2020 की शाम को शराब पीने के बाद हमने अपने मोबाइल बन्द कर लिये थे। चन्द्रावली कोल्ड स्टोरेज के पास सुनसान जगह व अंधेरा होने के कारण हम लोग मोटर साइकिल लगाकर किसी को लूटने के इंतजार में लगे थे, थोडी थोडी बारिश हो रही थी रास्ते पर लोग कम आ.जा रहे थे, तभी एक व्यक्ति मोटर साइकिल पर आया उसे हमने रुकवाया और उसके पेट पर डबल बैरल तमंचा लगाकर लूटने का प्रयास किया तो उसने विरोध किया और पुलिस को शिकायत करने की बात कही तो उसके मैने गोली मार दी। तभी वहां पर अन्य वाहन और आँटो आ जाने के कारण हम बिना लूटे ही वहां से भाग गये थे। मुझे नही मालूम था कि यह सरकारी कर्मचारी है जब भी हम घटना करने के लिए जाते थे तो हम अपना मोबाइल बन्द कर लेते थे। अब पुलिस फरार अभियुक्त पप्पू पुत्र अज्ञात नि. जनपद नोयडा की तलाश में लगी है। उसके संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments