Friday, August 19, 2022
Homeन्यूज़एक्सक्लूसिवमंडी में बुधवार को गरजेगा महाबली, 192 चिंहित अतिक्रमण रहेंगे निशाने पर

मंडी में बुधवार को गरजेगा महाबली, 192 चिंहित अतिक्रमण रहेंगे निशाने पर

मथुरा। कृषि उत्पादन मंडी समिति की सब्जी और अनाज मंडी में चिंहित 192 स्थाई, अस्थाई अतिक्रमण पर बुधवार को बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए मंडी प्रशासन ने जिला अधिकारी से फोर्स मांगा है। अगर पुलिस की उपलब्धता रही तो बुधवार को ये अभियान चलाया जाएगा। इससे पहले 76 अतिक्रमणकारियों ने अपनी इच्छा से ही अतिक्रमण को ध्वस्त कर लिया।
मंडी निदेशक के पत्र के बाद मंडी प्रशासन ने सब्जी और अनाज मंडी में कुल 268 अतिक्रमणों को चिंहित किया था। इन सभी अतिक्रमणकारियों को मंगलवार सायं तक अपने अतिक्रमण ध्वस्त करने का अल्टीमेटम दिया गया। मंडी प्रशासन की सख्त चेतावनी के बाद 76 व्यापारियों ने अपनी दुकानों के आगे से इस अतिक्रमण को स्वयं ही ध्वस्त करा लिया। इसका सत्यापन खुद मंडी प्रशासन ने मौके पर जाकर कर लिया है। शेष 192 अतिक्रमणों को ध्वस्त करने के लिए बुधवार को अभियान चलेगा।
मंडी सचिव सुनील शर्मा ने बताया कि मंडी प्रशासन ने सभी अतिक्रमणकारियों को डोर टू डोर जाकर अतिक्रमण हटाने के लिए कहा था। बीते दिनों अभियान चलने के बाद व्यापारियों ने विशेष आग्रह करके ंमगलवार साायं तक का समय लिया था। ये समय सीमा समाप्त हो गई है लेकिन अभी तक 192 अतिक्रमणकारियों ने अपने अतिक्रमण हटाने में कोई रूचि नहीं दिखाई है। ऐसे में मंडी प्रशासन बुधवार को पुलिस बल के साथ अभियान चलाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments