Tuesday, August 9, 2022
Homeजुर्मपुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, चांदी लूट में शामिल दो बदमाशों को...

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, चांदी लूट में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट: अरुण यादव

वृंदावन। कृष्ण जन्मभूमि ओवर ब्रिज पर हुई चांदी लूट की घटना का पुलिस ने 12 घंटे में ही खुलासा कर मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटी गई 80 किलो चांदी, दो तमंचे एवं लूट में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की है।
बता दें कि सोमवार शाम को चौक बाजार मंडी रामदास निवासी चांदी कारोबारी दीपक अग्रवाल का कर्मचारी मनोज निवासी लक्ष्मी नगर जमुना पार स्कूटी से 80 किलो चांदी की पायल लेकर गोवर्धन रोड स्थित त्रिवेणी फैक्ट्री के पास चांदी की पॉलिश कराने के लिए फैक्ट्री में ले जा रहा था। अभी वह श्री कृष्ण जन्मस्थान ओवर ब्रिज के पास पहुंचा ही था कि उसे तीन बाइक सवार 6 बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रोक लिया और स्कूटी एवं उसमें रखी चांदी की पायलों को लूट कर ले गए घटना की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई। कार्यवाहक एसएससी एसपी सिटी उदय शंकर ने कोतवाली पुलिस समेत एसओजी एवं कई अलग-अलग टीमों को बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया। पुलिस को घटना के 12 घंटे बाद ही एक बड़ी सफलता हाथ लगी है ।
पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत सनसिटी अनंतम में घेर लिया। अपने आपको घिरता हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में बाइक सवार दोनों बदमाश वहीं गिर गए। दोनों के पैरों में गोली लगी है। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटी गई चांदी का एक बोरा, लूट में प्रयोग की गई बाइक एवं दो तमंचे बरामद किए हैं। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
मौके पर पहुंचे आईजी सतीश गणेश ने बताया कि मथुरा कोतवाली क्षेत्र में हुई चांदी लूट के मामले में दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। घटना में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में भी सुराग लगे हैं। उनकी भी तलाश की जा रही है। उन्हें गिरफ्तार कर जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा। बताया कि मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम घटनास्थल का मुआयना कर रही है। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अनिल कुमार जाटव निवासी चंदनवन बुध विहार थाना हाईवे मथुरा एवं कृष्ण मुरारी शर्मा निवासी आजमपुर थाना रिफाइनरी बताए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments