Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्मलखनऊ में सीएम आवास के पास हुए मां-बेटे के डबल मर्डर केस...

लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए मां-बेटे के डबल मर्डर केस में अब नया मोड़,अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट

राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए मां-बेटे के डबल मर्डर केस में अब नया मोड़ सामने आया है. इस मामले में लखनऊ पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में अज्ञात बदमाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. लखनऊ में रेलवे बोर्ड के कार्यकारी निदेशक सूचना राजेश दत्त बाजपेई की पत्नी मालिनी और बेटे सर्वदत्त की हत्या के मामले में नया मोड़ देखने को मिला है. अब इस मामले में लखनऊ पुलिस ने शनिवार देर रात गौतमपल्ली थाना में अज्ञात बदमाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. हालांकि इससे पहले इस केस में पुलिस ने बाजपेई की बेटी को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार किया था.

पुलिस पहले ही इस डबल मर्डर केस में रेलवे अफसर की 14 साल की डिप्रेशन की शिकार बेटी को आरोपी बता चुकी है और बेटी को गिरफ्तार भी कर चुकी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बेटी को पूरी रात पुलिस की निगरानी में उसके ही घर पर पिता और अन्य परिजनों के साथ रखा गया.

मेडिकल जांच

वहीं रविवार शाम आरोपी लड़की की मानसिक स्थिति का पता लगाने के लिए उसका मेडिकल भी कराया गया. अब डॉक्टर की सलाह के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी लड़की को मेडिकल जांच के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोमवार को लड़की की जेजे बोर्ड में पेशी होगी. बोर्ड में पेशी के बाद पुलिस की आगे की कार्रवाई तय की जाएगी. वहीं मेडिकल के आधार पर पुलिस ये जानने की कोशिश करेगी कि किन परिस्थितियों में ये पूरी घटना हुई. वहीं आरडी बाजपेई की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments