Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्मढावे की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 7 युवक-युवती...

ढावे की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 7 युवक-युवती पकड़े

ढावे के पीछे बने कमरों में चल रहा था सैक्स रैकेट

पड़ौसी जनपदों से लाई जाती थी युवतियां
कोसीकलां। हाईवे स्थित ढावे की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस टीम ने ढावे के अन्दर बने कमरों से 4 युवती सहित 7 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाला ढावा मालिक को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस पकडे़ गए लोगों से पूछताछ में जुटी है।
कोसीकलां स्थित श्री जगन्नाथ पैलेस भोजनालय नामक ढावे पर सैक्स रैकेट के चलने की मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने बुधवार दोपहर को दबिश दी। ढावे के पीछे बने कमरों के गेट जैसे ही पुलिस ने खोले, पुलिस भी हैरत में पड़ गई। कमरों में युवक और युवती असहज हालत में पाए गए। पुलिस ने कमरों से 4 युवती और 3 युवक पकड़े हैं साथ ही ढावा मालिक को भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस की इस रेड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। होटल, रेस्टोरेंट और ढावा मालिकों में भी हलचल मची है।

पड़ौसी जिलों से लाई जाती थी युवतियां
पुलिस के अनुसार ढावे की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट के लिए पड़ौसी जनपदों से युवतियों को लाया जाता था, जबकि लड़के स्थानीय होते थे। छापामारी में भी आगरा और फरीदाबाद की युवतियां पकड़ी गई हैं, जबिक युवक कोसीकलां और उसके आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं।

सीओ जगदीश कालीरमन का कहना है कि होटल की आड़ में देह व्यापार की सूचना कई दिनों से मिल रही थी। 4 युवती और 3 युवक और एक होटल का मैनेजर पकड़ा है। पुरुष छाता, कोसी और होडल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments