Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़परिवार के 3 शवों को मार्ग पर रख गांववासियों ने काटा हंगामा

परिवार के 3 शवों को मार्ग पर रख गांववासियों ने काटा हंगामा

अधिकारियों के आश्वासन के बाद मामला हुआ शांत

एसडीएम ने कहा- पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए राहत राशि दी जाएगी

मथुरा। वृन्दावन के निकट पानीगांव चौराहा पर कल्याणपुर के ग्रामीणों ने एक ही परिवार के 3 लोगों के शवों को मार्ग पर रख जमकर हंगामा किया। इस आन्दोलन से करीब आधा घंटे तक यमुना एक्सप्रेस वे से वृन्दावन आने वाले मार्ग पर जाम के हालात बने रहे।


ज्ञात हो कि बुधवार शाम को यमुना पार थाना क्षेत्र स्थित राधारानी मंदिर के समीप नशे में धुत कार चालक ने पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर सवार वृन्दावन के दावानल कुण्ड क्षेत्र निवासी भगवान दास (40 वर्ष), भगवान देवी (35 वर्ष) और 10 वर्षीय पुत्र धीरज की मौत हो गई और 4 वर्षीय पुत्री चंचल गंभीर रुप से घायल हो गई। इस मामले में पुलिस ने सेंट्रो कार चालक फौजी अनिल निवासी इगलास को गिरफ्तार कर कार्रवाई की। लेकिन पीड़ित परिवार को किसी तरह की सहायता नहीं मिली। इस पर मृतक परिवार के गांववासियों ने घटना के दूसरे दिन गुरुवार शाम को पानीगांव चौराहा पर तीनों शवों को मार्ग पर रखकर जाम लगाया। सैकड़ोँ गांववासी जमा हो गए। जाम लगने पर देख कुछ ही समय में एसडीएम डॉ. सुरेश कुमार, सीओ मांट रविकांत पारासर, सीओ सदर रमेश तिवारी मौके पर पहुंचे।
एसडीएम डॉ. सुरेश कुमार ने मृतक के परिजनों को आश्वस्त किया है कि पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए सहायता राशि प्रदान की जाएगी। इसके अलावा वाहन के क्षतिग्रस्त होने पर बीमाराशि मिलेगी। अधिकारियों के आश्वासन के बाद गांववासियों ने जाम खोला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments