Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्ममथुरा में लूट दर लूट: असलहों से लैस बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी...

मथुरा में लूट दर लूट: असलहों से लैस बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को लूटा

शो रुम बंद कर घर जा रहा था सर्राफा व्यवसायी

लूटे गए थैले में रखा था दो किलो चांदी और 35 ग्राम सोना
-मथुरा में आपराधिक घटनाओं से व्यापारी और आमजन भयभीत

मथुरा। बाग बहादुर पुलिस चौकी के समीप हुई वृद्ध से लूट की घटना के कुछ घंटे बाद ही नगर में बेखौफ हथियारों से लैस घूम रहे बदमाशों ने जयगुरुदेव मंदिर के निकट सर्राफा से लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट दर लूट की घटनाओं से मथुरा में हड़कंप मच गया है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। मथुरा में तेजी से बढती आपराधिक वारदातों से व्यापारियों और आम जनों में भय व्याप्त है।
गुरुवार रात करीब साढे आठ बजे सर्राफा छैलबिहारी एटीवी टावर के पास से शोरूम बंद कर घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसे मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे के नोंक पर सर्राफा व्यवसायी के हाथ से थैला छीनने लगे। व्यापारी ने साहस दिखाते हुए बदमाशों से थैला बचाने की कोशिश की। लेकिन बदमाश थैला छीनकर चंपत हो गए। सहायता के लिए शोर मचाया, लेकिन जब तक लोग घटना स्थल की ओर दौड़े बदमाश आखों से ओझल हो गए। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से बदमाशों का हुलिया की जानकारी ली साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं।

पीड़़ित सर्राफा व्यवसायी छैलबिहारी ने बताया कि वह दुकान से रोजाना की तरह घर जा रहा था। फ्लाई ओवर पर जयगुरु मंदिर के समीप हथियारों से लैस बदमाशों ने मुझे घेर लिया और तमंचा दिखाते हुए मुझ से मेरा थैला छीन लिया। थैले में दो किलो चांदी और करीब 35 ग्राम सोना रखा था। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है।

कुछ घंटे पहले ही हुई 4.15 लाख की लूट

बता दें कि दिनदहाड़े बागबहादुर पुलिस चौकी के समीप बैंक से लोन के पैसे लेकर बाहर निकले धौलीप्याऊ निवासी रमेशचन्द्र मीणा से बाइक सवार दो बदमाश थैला लूट कर ले गए। थैले में 4 लाख 15 हजार रुपए रखे थे। घटना को 20 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments