Saturday, April 20, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूजअभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत को दी ये चुनौती

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत को दी ये चुनौती

अभिनेत्री ने कहा- ‘हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। उन्होंने अपने विरोधियों को चुनौती देते हुए कहा कि मैंने 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि किसी के बाप का महाराष्ट्र नहीं है।

कंगना रनौत का पहला ट्वीट
अभिनेत्री कंगना रनौत ने कुछ समय पहले अपने ट्वीट में लिखा कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डंके की चोट पर कहती हूं हां, मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

कंगना रनौत का दूसरा ट्वीट
अपने दूसरे ट्वीट में अभिनेत्री कंगना ने लिखा कि इनकी औकात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फिल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करियर को दांव पर लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाई। आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए?

बता दें कि अभिनेत्री कंगना ने गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत को आड़े हाथों ले लिया। दरअसल, संजय राउत ने धमकी भरे लहजे में मुंबई वापस न आने को कहा था, जिस पर कंगना बिगड़ गई थीं और उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। उन्होंने निशाना तो शिवसेना सरकार पर साधा था, लेकिन जिस तरह से लिखा गया, उससे उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर कंगना को निशाने पर लिया जाए। इसलिए लिए कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए गए और इस मामले में कई सितारे बिना कंगना का नाम लिए सामने आ गए, जिनमें रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा और कुबरा सैत शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments