Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मिट्टी खनन माफियाओं पर शिकंजा, जेसीबी, डंफर व दो ट्रैक्टर जब्त

मिट्टी खनन माफियाओं पर शिकंजा, जेसीबी, डंफर व दो ट्रैक्टर जब्त

अरुण यादव की रिपोर्ट
वृंदावन। तीर्थनगरी वृंदावन में लंबे समय से अवैध रुप से हो रहे मिट्टी खनन की लगातार आ रही शिकायत के बाद पुलिस ने गोंदा आटस और देवी आटस गांव के खादर क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की है। पुलिस ने जेसीवी मशीन, डंफर, ट्रैक्टर मौके से पकडे़ लेकिन खनन माफिया भाग गए।
गांववासियों द्वारा दी गई सूचना पर जैंत पुलिस ने देवी आट्स और गौंदा आट्स में छापामार कार्यवाही की है। पुलिस को देखते ही मिट्टी खनन कर रहे माफिया भाग गए और पुलिस ने मौके से चार डंफर, दो ट्रैक्टर और एक जेसीबी मशीन को अपने कब्जे में ले लिया। देर रात पुलिस द्वारा की गई छापामार कार्यवाही से जहां खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है। वहीं ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।
क्षेत्रीय पुलिस के साथ मिट्टी खनन माफियाओं के बीच गठजोड़ के चलते लंबे से वृंदावन के समीप सुनरख, देवी आट्स, गौंदा आट्स गांव में अवैध मिट्टी खनन किया जा रहा है। मिट्टी खनन के चलते यमुना किनारे ऊंचे टीलों पर बसे गांव अब रसातल में जा रहे हैं।
कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि खनन स्थल से जब्त किए गए जेसीबी मशीन सहित सभी वाहनों को सीज कर दिया गया है। मिट्टी माफिया और जब्त किए गए वाहनों के चालकों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments