Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़खेलIPL में खाली स्टेडियम के बावजूद हम जान लड़ाकर खेलेंगे: विराट

IPL में खाली स्टेडियम के बावजूद हम जान लड़ाकर खेलेंगे: विराट

 

– पहली बार दर्शकों के बिना खेला जाएगा आईपीएल
– 19 सितंबर (कल) से शुरु होंगे टूर्नामेंट

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोविड-19 के चलते खाली स्टेडियमों में खेलना भले ही अजीब होगा लेकिन हम अपने प्रदर्शन में कोई कमी नहीं आने देंगे। हम जान लड़ाकर खेलेंगे। विराट के मुताबिक उनकी टीम ने आईपीएल 2020 ‘बायो बबल’ में रहना और दर्शकों के बिना खेलना स्वीकार कर लिया है और 19 सितंबर से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में माहौल को बदलने की कोई उत्कंठा नहीं होगी।
आरसीबी टीम 21 अगस्त को यूएई पहुंची और दो सप्ताह से अभ्यास कर रही है। विराट कोहली ने ‘कोविड नायक’ बने नागरिकों के सम्मान में आयोजित वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सबसे बड़ी चुनौती हालात को स्वीकार करने की थी। हमने जो कुछ उपलब्ध है, उसे स्वीकार करना और सराहना सीख लिया है, जिसमें बायो बबल शामिल है। अब हम सुकून महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अगर हम स्वीकार नहीं करते तो आसपास के माहौल से दु:खी या निराश होते लेकिन मेरी टीम के हर सदस्य के चेहरे पर मुस्कान है। कोई हताशा या निराशा नहीं। आईपीएल पहली बार दर्शकों के बिना खेला जाएगा और यह समय का तकाजा है। उन्होंने कहा कि यह अजीब होगा, इससे इनकार नहीं किया जा सकता। अभ्यास सत्रों और अभ्यास मैचों के बाद हालांकि धारणा थोड़ी बदली है।
कोहली ने कहा कि आखिर में हमने खेलना इसलिए शुरू किया क्योंकि हमें खेल से प्यार है। दर्शक खेल का अहम हिस्सा है लेकिन आप इसके लिए नहीं खेलते। स्टेडियम खाली होने के यह मायने नहीं है कि हमारे प्रदर्शन में कोई कमी रहेगी। इस सबके पीछे बड़ी वजह है और हमारे पास इतने सारे लोगों को खुश होने का मौका देने का समय है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments