Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मकांस्टेबल के घर पार्टी में शराब पीकर पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा, 8...

कांस्टेबल के घर पार्टी में शराब पीकर पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा, 8 निलंबित

  •  20 सितंबर की रात को कांस्टेबल महीप शुक्ला के घर हुई पार्टी
  •  घटना की जांच एएसपी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह करेंगे

बहराइच। बहराइच जिले के रिसिया थाना क्षेत्र में एक पार्टी में शराब पीकर हंगामा और मारपीट करने के आरोपी यूपी पुलिस के 8 सिपाहियों को बुधवार को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि 20 सितम्बर की रात रिसिया थाने में तैनात कांस्टेबल महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ था। पार्टी में अन्य सिपाहियों ने शराब पीकर हंगामा और मारपीट की थी। इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को नहीं दी गई थी।
उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की इस हरकत से आम लोगों के बीच पुलिस की छवि खराब हुई है लिहाजा घटना के आरोपी आरक्षी राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान और महेश शुक्ला को निलंबित किया गया है। घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानन्जय सिंह को सौंपी गई है।
दरअसल रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ। पार्टी में थाने के ही कुछ सिपाही शामिल हुए। इस दौरान जमकर जाम छलके। बताया जाता है कि जब शराब का नशा चढ़ा तो सिपाहियों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा काटा। इस दौरान सिपाहियों की आपस में मारपीट भी हुई। सिपाहियों के इस हंगामे और मारपीट की सूचना किसी ने अपने आला अफसरों को नहीं दी। घटना का मामला सामने आने पर एसपी ने एक्शन ले लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments