Tuesday, May 14, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

– राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
– कृषि बिल वापस नहीं लिया तो कांग्रेस करेगी विधानसभा का घेराव

राजेश सोलंकी की रिपोर्ट
मथुरा। कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष दीपक चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को संसद में पास हुए कृषि बिलों के विरोध में होली गेट चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में दर्जनों कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष दीपक चौधरी ने भाजपा सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि यह सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। जबकि हमारा देश कृषि प्रधान देश है। सरकार किसानों के हित में कोई कार्य नहीं कर रही है। इसी के चलते विरोध स्वरुप यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। जिला अध्यक्ष ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के समर्थन में पहले भी थी और हमेशा रहेगी। होली गेट पर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार नीरज मिश्रा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।
महानगर अध्यक्ष उमेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार हमारी इन मांगों को पूरा नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी किसानों के समर्थन में विधानसभा का घेराव करेंगे। वहीं ज्ञापन लेने पहुंचे तहसीलदार नीरज मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा है। उसको देश के राष्ट्रपति महोदय के पास पहुंचाया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments