Tuesday, May 14, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सपा ने कृषि बिल के विरोध में एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

सपा ने कृषि बिल के विरोध में एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 

– देश के राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन
– बिल को वापस लेने की मांग की
– सपा ने कृषि बिल को करार दिया किसान विरोधी

मथुरा। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष् के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयकों के विरोध में डीएम कार्यालय में देश के राष्ट्रपित के नाम एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है। सपा ने कृषि बिलों को किसान विरोधी बताया और विधेयकों को वापस लेने की मांग की है।

पूर्व जिला अध्यक्ष तनवीर अहमद एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्याम मुरारी चौहान ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों से किसान हितों को गहरा आघात पहुंचेगा। इन नीतियों से कारपोरेट घरानों को ही फायदा होगा।
युवजन सभा के जिलाध्यक्ष साहुन खान और सपा के जिला महासचिव जागेश्वर यादव ने कहा कि किसानों के संबंध में भाजपा सरकारों का रवैया पूर्णतया अन्यायपूर्ण है। वह खेतों से किसानों का मालिकाना हक छीनना चाहती है। इससे एमएसपी सुनिश्चित करने वाली मंडिया धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगी।
अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष गुड्डू खान और समाजवादी लोहिया वाहिनी के महानगर अध्यक्ष मुन्ना मलिक ने कहा भाजपा सरकार की नीति देश की संपदा को निजी क्षेत्रों में सौंप देने की है।
इस अवसर पर सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रणवीर धनगर ,सतीश पटेल ,रघुराज यादव भूराशेख, मुनव्वर हुसैन,राजेन्द्र माहौर,मोहम्मद अय्यूब ,इमरान फारूकी,जीशान कुरैशी आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments