Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अभिनेता फराज खान की मदद को आगे आए सलमान, चुकाए मेडिकल बिल

अभिनेता फराज खान की मदद को आगे आए सलमान, चुकाए मेडिकल बिल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रहे फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के पैसे न होने पर अभिनेता सलमान खान ने उनके इलाज में लगा बिल भरा। जिससे सोशल मीडिया पर फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता रहे फराज खान को फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया हुआ है। उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया है। यहां उनका उपचार पिछले कई दिनों से चल रहा है। उनके पास इलाज के लिए पैसे की कमी होने पर एक दिन पहले ट्वीटर एक पोस्ट डालकर सहायता आर्थिक सहायता मांगी गई थी। इसी पर अभिनेता सलमान खान फराज की मदद को आगे आए हैं। उन्होंने फराज के मेडिकल्स बिल चुकाए हैं। अभिनेत्री और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ये जानकारी दी है।

कश्मीरा ने किया ये पोस्ट

कश्मीरा शाह ने लिखा है कि आप सच में महान इंसान हो सलमान खान। फराज खान की देखभाल करने और उसके मेडिकल बिल्स के लिए थैंक्यू। एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और उनकी मदद कर रहे हैं। जैसे कि वो बाकी और लोगों की मदद करते हैं। मैं हूं और हमेशा उनकी सच्ची प्रशंसक रहूंगी। अगर लोगों को ये पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे इसकी परवाह नहीं। तुम्हारे पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन है। ऐसा मैं फील करती हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, उसमें मुझे लगता है कि वो सबसे सच्चे इंसान हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments