Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़माता-पिता की कोरोना से मौत के बाद कमिश्नर और उनका बेटा भी...

माता-पिता की कोरोना से मौत के बाद कमिश्नर और उनका बेटा भी संक्रमित

आगरा। मंडलायुक्त अनिल कुमार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना संक्रमण के चलते कमिश्नर के माता-पिता की मौत के बाद अब कमिश्नर और उनका बेटा भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। जिससे मंडल में अफरातफरी मची हुई है। सभी सरकारी बैठक और कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पिछले दो माह से मंडलायुक्त अनिल कुमार के आवास और कार्यालय में कोरोना के लगभग दो दर्जन संक्रमित मरीज निकल चुके हैं। अगस्त के महीने में कमिश्नर की एक गाड़ी के चालक और दो गनर संक्रमित निकले थे। ये गाड़ी उनके वृद्ध माता-पिता को लेकर जाती थी। उसके बाद कुछ पुलिसकर्मी और अन्य कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिसके चलते बाद में उनके माता-पिता और एक बहन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी बहन बंगाल कैडर में आईएएस हैं।

बीते अगस्त माह में कमिश्नर के कोरोना संक्रमित माता-पिता की तबियत बिगड़ने पर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पहले उनके पिता का निधन हुआ। उसके ठीक दो दिन बाद उनकी मां का भी निधन हो गया। वहीं इधर बुधवार को कमिश्नर और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरे मंडल में अफरातफरी मच गई है। जिसके चलते कई बैठकों को स्थगित कर दिया गया है। आपको बता दें कि आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने कमिश्नर और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments