Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मसुबह अपह्रत लोहा व्यापारी शाम को किया सकुशल बरामद, 1 करोड़ की...

सुबह अपह्रत लोहा व्यापारी शाम को किया सकुशल बरामद, 1 करोड़ की मांगी थी फिरौती

बागपत। बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह अपह्रत लोहा व्यापारी को पुलिस ने शाम को सकुशल बरामद कर लिया है। व्यापारी को यूपी-हरियाणा बॉर्डर के पास से बरामद किया है। इस बात की पुष्टि आईजी रेंज मेरठ ने की है।
लोहा व्यापारी आदेश जैन सोमवार सुबह पांच बजे गोदाम से माल उतारवाने के लिए घर से निकला था। तभी बदमाशों ने व्यापारी का अपहरण कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद प्रात: करीब छह बजे अपह्रतकर्ताओं ने लोहा व्यापारी के बेटे को फोन पर एक करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी। इसके बाद बेटे ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी। लोहा व्यापारी के अपहरण की सूचना पर बागपत पुलिस में हड़कंप मच गया था। मेरठ के आईजी प्रवीण कुमार ने इस मामले के खुलासे के लिए तीन जिलों की पुलिस को लगाया था। व्यापारी की तलाश में आठ पुलिस टीमेें लगाई गई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से घबराये बदमाश व्यापारी आदेश जैन को यूपी हरियाणा से सटे रटौल के जंगलों में छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस की आठ टीमों को लगाया गया था
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की शिनाख्त हुई थी। इसके बाद तीन जिलों की पुलिस के साथ ही आठ टीमें बरामदगी में लगी हुई थी। एसटीएफ भी खुलासे में जुटी थी। वारदात के सात घंटे के भीतर व्यापारी को हरियाणा-यूपी बॉर्डर सरे सकुशल बरामद कर लिया। इसे यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments