Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सख्ती: यमुना एक्सप्रेसवे पर सेल्फी लेने और बेवजह घूमने वालों पर हो...

सख्ती: यमुना एक्सप्रेसवे पर सेल्फी लेने और बेवजह घूमने वालों पर हो सकती है कार्रवाई

यमुना एक्सप्रेसवे पर आए दिन हो रहे हादसों और वारदात को रोकने के लिए मथुरा पुलिस प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। एक्सप्रेसवे पर खड़े होकर सेल्फी लेना, नाश्ता करना और बेवजह टहलना अब महंगा पड़ जाएगा। ऐसा करने वालों का पुलिस चालान काटेगी। इसके लिए मथुरा जनपद से जुड़े एक्सप्रेसवे पर विभिन्न स्थानों पर चेतावनी होर्डिंग लगाए जाएंगे।
यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार तड़के हादसों में तीन लोगों की मौत हुई। बुधवार को भी तीन लोगों की जान चली गई। इसके अलावा लूटपाट की घटनाएं भी होती रहती हैं।
बुधवार को एक्सप्रेसवे पर खड़ी अल्टो कार को पीछे से टियागो गाड़ी ने टक्कर मारी। पुलिस के अनुसार अल्टो सवार नाश्ता कर रहे थे, जबकि यह नियम विरुद्ध था।
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर सेल्फी लेने वाले, खाना खाने वालों तथा बेवजह टहलने वालों को रोका जाएगा, जिससे हादसों और अपराधों पर रोक लगेगी। एक्सप्रेसवे पर बेवजह टहलने वाले पर भी कार्रवाई होगी।
एसएसपी ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर नियमों तोड़ने वालों पर सख्ती बरती जाएगी। जो नियम तोड़ेंगे, उनके पुलिस चालान काटेगी। इस संबंध में एसपी देहात श्रीश चंद्र से एक्सप्रेस-वे पर चेतावनी होर्डिंग लगवाने के लिए कहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments