Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़बल्लभगढ हत्याकांड के बाद मथुरा में बची एक और छात्रा निकिता की...

बल्लभगढ हत्याकांड के बाद मथुरा में बची एक और छात्रा निकिता की जान

  • युवकों ने तमंचे के बल पर सरेराह की छात्रा से छेड़खानी, दी जान से मारने की धमकी

चौमुहां। बल्लभगढ में निकिता तोमर हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि वृंदावन के जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र में भी ऐसी घटना दोहरने जा रही थी। जैत पुलिस चौकी क्षेत्र में छटीकरा हाइवे पर स्कूल से घर जा रही छात्रा का पहले बाक सवार दो मनचलों ने उसका पीछा किया, इतने से भी बात बनीं तो रास्ते में ही सरोराह टेंपो रुकवारकर जबरन को टेंपो से उतारकर उसके साथ तमंचा दिखाकर छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। छात्रा ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले को दबाने का प्रयास में जुटी है।
मिली जानकारी के मुताबिक वृंदावन कोतवाली के गांव जैत की एक बीए की छात्रा मथुरा बीएसए कालेज से पढ़ाई करके टेंपो से अपने गांव आ रही थी। तभी छात्रा का पीछा कर रहे दो अज्ञात बाइक सवार युवकों ने टेंपो को छटीकरा फ्लाईओवर से पहले रुकवा लिया और छात्रा के साथ दोनों युवक जबरन छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा को विरोध करता देखकर ऑटो चालक और उनमें बैठी सवारियों ने भी इसका विरोध किया तभी एक युवक ने तमंचा दिखाकर सबको चुप रहने को कहा। छात्र को देख लेने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। छात्रा ने इसकी सूचना पुलिस और परिवारीजनों को दी। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी
इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार से संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनके द्वारा सीयूजी मोबाइल न उठाने के कारण बात नहीं हो सकी। पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है ओर मामले को दबाने का प्रयास कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments