Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़बसपा सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत पर लगे हैं संगीन आरोप,...

बसपा सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत पर लगे हैं संगीन आरोप, एफआईआर दर्ज

लखनऊ । मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी व अन्य पर धोखाधड़ी और आपराधिक षड़यंत्र रचने का आरोप लगा है। लखनऊ में फरहत अंसारी पर जियामऊ के लेखपाल की तहरीर पर हजरतगंज थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें आईपीसी की धाराएं 120बी, 420, 447, 448 और 427 लगाई गई हैं।
फरहत अंसारी पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर सरकारी संपत्ति पर कब्जे का आरोप है। सरकारी संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत यह कार्रवाई हुई है। बता दें कि मुख्तार के बेटे और अफजाल की संपत्तियों को पहले ही प्रशासन बुलडोजर से गिराया दिया था। अब इसी मामले में यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुख्तार के बेटे की बढ़ी मुश्किलें
मुख्तार अंसारी के बेटे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। यूपी एसटीएफ की जांच में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की ग्लॉक पिस्टल और स्पेयर बैरल अवैध पाई गई है अब्बास ने पहले पूछताछ में बताया था कि ये उनकी गन शूटिंग किट है। एसटीएफ ने राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया से इस संबंध में जानकारी मांगी थी कि 3 स्पेयर बैरल शूटिंग इवेंट्स में प्रयोग होती है या नहीं। एसोसिएशन की तरफ से इस तरह के बैरल पर प्रतिबंध होना बताया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments