Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़डेढ घंटे जबर्दस्त जाम से जूझे राहगीर, यातायात पुलिस नदारद

डेढ घंटे जबर्दस्त जाम से जूझे राहगीर, यातायात पुलिस नदारद

  •  राहगीरों ने बामुश्किल खुलवाया जाम, छूटे पसीने
  •  प्रतिदिन सुबह-शाम लगता है जाम, फिर भी प्रशासन कर रहा अनदेखी

मथुरा। शुक्रवार सुबह मथुरा-वृंदावन मार्ग स्थित गणेश टीला मोड़ पर जबर्दस्त जाम लगा गया। करीब डेढ़ घंटे लगे जाम में राहगीर फंसे रहे। यातायात पुलिस के नदारद होने पर राहगीरों ने ही जाम को खोलने का जतन किया। काफी मशक्कत के बाद जाम खुल सका।
केन्द्र सरकार की अमृत योजना जलनिगम की मनमानी और जिला प्रशासन की अनदेखी के कारण लोगों के लिए सिरदर्द बन गई है। मथुरा को वृंदावन से जोड़ने वाले मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब डेढ घंटे जाम लगा रहा। नौकरी पेशा और अपने कामकाज पर जाने वाले हजारों लोगों ने जाम में घंटों फंसे रहे। पुलिस के मौके पर तैनात न होने के कारण राहगीर अपने वाहनों से उतरकर जाम खुलवाते नजर आए। वृंदावन मार्ग की ओर एवं गणेश टीला की ओर छोटे-बड़े वाहनों की भी लंबी कतार लग गई। लोग जाम खुलवाने में राहगीरो का भी पसीना छूट गया। जाम लगने का मुख्य कारण सुबह के समय अधिक संख्या में वाहनों का दबाव और खस्ताहाल और सकरा मार्ग हैं।
काबिलेगौर बात यह है कि जलनिगम के कछुआ चाल से सीवर लाइन डालने के कारण पिछले चार माह से सुबह और शाम के समय प्रतिदिन जाम लगता है। हजारों राहगीर और वाहन चालक इस जाम से हर दिन जूझते हैं, लेकिन जिला प्रशासन और यातायात पुलिस लोगों की इस बड़ी समस्या की लंबे समय से अनदेखी कर रही है।
टीएसआई एके सिंह ने बताया कि मसानी पर यातयाता पुलिस तैनात है। शरदपूर्णिमा के कारण यातायात पुलिस वृंदावन में तैनात की गई। इस कारण गणेश टीला मोड़ पर दो गार्ड लगाए गए होंगे। उन्होंने बताया कि जलनिगम द्वारा सीवर लाइन का कार्य के कारण बड़े वाहनों को छटीकरा की ओर से डायवर्ट किया गया है जबकि दोपहिया वाहनों को ही वहां से पास होने की स्वीकृति है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments