Monday, May 6, 2024
Homeजुर्ममंदिर में नमाज पढने वाला फैजल खान गिरफ्तार, दिल्ली से एसओजी ने...

मंदिर में नमाज पढने वाला फैजल खान गिरफ्तार, दिल्ली से एसओजी ने पकड़ा

  • जामिया नगर का रहने वाला है फैजल खान
  • फैजल के तीन और साथियों की तलाश में जुटी है मथुरा पुलिस

मथुरा। नन्दगांव के नन्दबाबा मंदिर में अपने एक साथी के साथ नमाज पढने वाला फैजल खान को मथुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मथुरा की एसओजी टीम और पुलिस उसके अन्य तीन साथियों की तलाश में जुटी है। वहीं गिरफ्तार नमाजी फैजल मंदिर में नमाज पढने पर सौहार्द की बात बता रहा है।


ज्ञात हो कि 31 अक्टूबर दोपहर को नन्दगांव के नन्द बाबा मंदिर में फैजल खान और उसका साथी चांद मोहम्मद ने नमाज पढी थी। इनके साथ ही आलोक रतन और नीलेश गुप्ता ने उनके फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किए थे। दो नमाजी सहित चारों लोग नई दिल्ली की खुदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य हैं।

इस मामले में मंदिर के सेवायत कान्हा गोस्वामी ने दो नमाजी सहित चारों लोगों के खिलाफ एफआईआर की है और साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की आशंका जताई थी। इस पर मथुरा पुलिस ने कई एंगल से जांच शुरु करने के साथ ही चारों की तलाश तेज कर दी। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने एसओजी टीम को इस कार्य में लगाया। एसओजी की टीम ने मंदिर में नमाज पढने वाले फैजल खान को शाहीन बाग जामिया नगर से गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी टीम फैजल को मथुरा ला रही है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि फैजल खान को मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया जाएगा। उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा जाएगा। उससे पूछताछ कर कई अनसुलझे सवालों का जवाब लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments