Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर का शव मिला, हत्या की आशंका

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर का शव मिला, हत्या की आशंका

  • शव के पास पुलिस ने बरामद किए कारतूस के दो खोखे
  • मृतक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस मान रही एक्सीडेंट


लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को एक प्रॉपर्टी डीलर का शव संदिग्ध हालातों में बरामद हुआ है। ये घटना मोहनलाल गंज के पूरन नगर की है। बताया जा रहा है कि मिला शव मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यापारी विजय प्रताप का है।

पुलिस ने शव के पास से कारतूस के दो खोखे भी बरामद किए हैं, वहीं शव के पास एक दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो मिली है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट का मामला है। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि गोली मारकर हत्या की गई है।

कारतूस के खोखे बरामद लेकिन शव पर गोली के निशान नहीं

मामले में डीसीपी रईस अख़्तर ने बताया कि शुरुआती जांच में दुर्घटना से ही मौत होने का अंदेशा है। मनोज यादव की स्कॉर्पियो से विजय का एक्सीडेंट हुआ। विजय के सिर और पैर में आई चोट से मौत का अंदेशा है। मौके से कारतूस के खोखे भी मिले हैं लेकिन बॉडी पर गोली के निशान शुरुआती जांच में नहीं मिले हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है, उसके बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मनोज यादव को हिरासत में लिया गया

व्यापारी के मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले में मनोज को हिरासत में लिया गया है। परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है, उनकी तहरीर मिलने के बाद मनोज पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी ने साफ किया कि प्रथम दृष्टया गोली मारने के निशान नहीं दिख रहे हैं। मौत की वज़ह जानने के लिए पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं परिजनों ने एक परिचित प्रॉपर्टी डीलर पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों की तहरीर के मुताबिक एफआईआर दर्ज करवाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments