Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मकोषदा ज्वैलर्स से भरतपुर जेल में बंद गैंगस्टर ने मांगी थी 10...

कोषदा ज्वैलर्स से भरतपुर जेल में बंद गैंगस्टर ने मांगी थी 10 लाख की चौथ

  • जेल में बंद बदमाश ने ज्वैलर्स को धमकाने को भेजे दो बदमाश गिरफ़्तार
  • बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़

मथुरा। कोषदा ज्वैलर्स के मालिक से 10 लाख की चौथ मांगने वाले दो शातिर बदमाशों को क्राइम बांच ने मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार कर लिया। हाई वे स्थित सतोहा बैरियर के पास हुई मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट की मोटरसाइकिल और अवैध असलाह बरामद हुए हैं। ये दोनों बदमाश भरतपुर की सेवर जेल में बंद एक बदमाश द्वारा ज्वैलर्स को से चौथ मांगने के लिए भेजा गया था।

भरतपुर की सेवर जेल में बंद शातिर बदमाश पंकज शर्मा ने जेल के अंदर से ही मथुरा के कोषदा ज्वैलर्स के मालिक मुकुंद बंसल से पिछले दिनों 10 लाख रुपए की चौथ की मांग की थी ज्वैलर्स द्वारा चौथ देने से इनकार करने पर जेल में बंद बदमाश ने अपने गैंग के दो सदस्य भरतपुर निवासी शातिर बदमाश अमर सिंह और जसवीर सिंह को भेजा था। इसकी भनक पुलिस को लग गई। थाना हाईवे पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दोनों बदमाशों को हाईवे के सतोहा बैरियर के पास रोकने की कोशिश की। लेकिन बदमाश भागने लगे। इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इनके पास से लूट की मोटरसाइकिल और कई मोबाइल, सिम कार्ड और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि जेल में बंद पंकज शर्मा ने इन दोनों अपराधियों को कोषदा ज्वैलर्स को धमकी देने के लिए भेजा था। रास्ते में ही पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गए अपराधियों में से एक अपराधी अमर सिंह पर भरपुर में तीन मुकदमे दर्ज हैं। साल 2019 से वह हत्या के केस में फरार चल रहा है यह आठ वर्ष जेल में भी रहा है। इस मामले में एक अधिवक्ता सहित पांच लोग पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments