Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मयुवती के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, मां के साथ थाने...

युवती के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, मां के साथ थाने पहुंची पीड़िता

मथुरा। मथुरा में युवती का अपहरण का चार लोगों द्वारा गैंगरेप की घटना सामने आई है। मां के साथ हाईवे थाना पहुंची महिला ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।


मिली जानकारी के अनुसार थाना हाईवे क्षेत्र से 2 दिन पूर्व बहला फुसला कर ले जाई गई 20 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ थाने पहुंची। युवती द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को अपने अपहरण और चार नामजद युवकों द्वारा दुराचार की घटना की शिकायत की। पुलिस द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में की गई एफआईआर में ही सामूहिक दुष्कर्म की धाराएं बढा गई हैं। पुलिस चारों नामजद आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।


पीड़िता द्वारा बताया गया कि वह दो दिन पूर्व घर से बाजार सामान लेने गई थी तभी, नामजद युवक द्वारा गाड़ी में बैठाकर ले गए चारों युवकों ने दुष्कर्म किया। वहां से बमुश्किल निकलकर आई थी।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि एक पीड़िता ने अपने मां के साथ थाने आकर बताया कि उसको बहला फुसला कर चार लोगों द्वारा ले जाया गया। उसके साथ चारों ने दुराचार किया है। इस मामले में उचित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। साख्य संकलन कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments