Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मराशन की दुकान पर घटतौली पर बवाल, आधा दर्जन घायल

राशन की दुकान पर घटतौली पर बवाल, आधा दर्जन घायल


राजेश सोलंकी की रिपोर्ट
मथुरा।
रविवार को थाना जमुनापार के नगला काजी में राशन लेने गई एक महिला से राशन डीलर के द्वारा राशन की घटतौली की शिकायत करने पर अभद्रता कर दी। कुछ ही समय में महिला के परिजन राशन डीलर के पास पहुंचे और फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में 6 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है।

राशन डीलर से हुए झगडे़़ में घायलों के परिजन सुल्तान निवासी नगला काजी थाना यमुनापार ने अपने ही गांव के राशन डीलर पर आरोप लगाया कि उनकी घर की महिलाएं राशन की दुकान से राशन लेने गई थी तो कम तोलने के वजह से उनसे कुछ कहासुनी हो गई। घटतौली की शिकायत करने के लिए महिलाओं के परिजन राशन डीलर के पास पहुंचे तो राशन डीलर और उसके लड़कों ने उन पर हमला बोल दिया और उनके साथ जमकर मारपीट कर दी।

इस झगड़े में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। उनमें से दो व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका उपचार मथुरा के जिला अस्पताल में चल रहा है। विवाद में घायल हुए लोगों का ये भी आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन उनकी मदद नहीं कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ इलाका पुलिस ने इस मामले क जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments