Tuesday, May 21, 2024
Homeन्यूज़खेलअचीवर्स क्रिकेट एकेडमी में संपन्न हुए रणजी ट्रायल्स

अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी में संपन्न हुए रणजी ट्रायल्स


मथुरा। अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी में मथुरा के उन सभी क्रिकेटरों का ट्रायल लिया गया जिन्होंने यू.पी.सी.ए. में रणजी के लिए फॉर्म भरा था। ट्रायल में सिर्फ 18 क्रिकेटरों ने ही प्रतिभाग किया। ट्रायल सुबह 10 बजे से शुरू हो कर 12 बजे तक चला। कुछ खिलाड़ी सलेक्टरों को बहुत अच्छे लगे। चयनित क्रिकेटरों को फोन करके बता दिया जाएगा। चुने हुए क्रिकेटरों को कानपुर में रणजी के फाइनल ट्रायल के लिए रिपोर्ट करनी होगी।

सलेक्शन करने के लिए पूर्व रणजी खिलाड़ी सर्वेश भटनागर, आई. पी. एल. खिलाड़ी एवम् रणजी प्लेयर कृष्णकांत उपाध्याय आगरा से आए। रणजी क्रिकेटर सर्वेश जी ने कहा कि क्रिकेट की सभी मूलभूत सुविधाएं अब मथुरा में मौजूद है,अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी का बहुत ही शानदार मैदान है। आई पी एल खिलाड़ी कृष्णकांत उपाध्याय ने भी कहा कि मथुरा में इतना शानदार मैदान देख कर मै खुद अचंभित हूं, यहां पर रणजी ट्रॉफी के मैच भी किए जा सकते है, अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी बहुत ही शानदार सुविधाएं दे रही है।

मथुरा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी कमल चावला एवम् अध्यक्ष प्रदीप कुलश्रेष्ठ ने अचीवर्स क्रिकेट एकेडमी की तारीफ करते हुए बताया कि ग्राउंड एवम् टर्फ विकेट बहुत ही शानदार है, ऐसी सुविधाएं पहले मथुरा में नहीं थी, अचीवर्स ने मथुरा की क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए अच्छे कदम उठाए है,जल्दी ही मथुरा से भी आई.पी. एल. एवम् इंडिया लेवल पर क्रिकेटर निकलेंगे।

ट्रायल में उमेश चौरसिया,अनिल आहूजा, रितेश शर्मा,रोहित सिंह, राजकुमार गौतम एवम् महेश परिहार उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments