Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़पुलिस के नए 16 जवान को ने कोरोना से जीती जंग, अस्पताल...

पुलिस के नए 16 जवान को ने कोरोना से जीती जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी


मथुरा। पुलिस में नए भर्ती हुए जवान अपनी नियुक्ति के दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिन्हें प्रशासन द्वारा मथुरा जनपद में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए एल 2 हॉस्पिटल के एम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था आज उनमें से 16 जवानों को संक्रमण मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया सभी जवान बीमारी से सही होने के बाद जल्द से जल्द ड्यूटी ज्वाइन करके समाज और देश की सेवा करने को उत्सुक दिखे।


सभी जवानों ने के एम मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ एवं कॉलेज प्रशासन की तारीफ की और बताया की हम सभी का बहुत सही से ध्यान रखा गया और इस देखभाल के लिए अस्पताल प्रशासन के आभारी हैं। अस्पताल प्रबंधन और डाक्टरों का धन्यवाद किया। डॉक्टरों की टीम और प्रबंधन भी अपने इस प्रयास से जवानों को मिले सुख से खुश है।

इस अवसर पर के एम मेडिकल कालेज के चेयरमैन किशन सिंह ने डाक्टरों की टीम और स्टाफ की तारीफ करते हुए बताया कि हमें गर्व है की हम लोगों की सेवाएं कर पा रहे है और सरकार का कोरोना के खिलाफ इस आंदोलन में उसका साथ दे परे रहे हैं। कोरोना के खिलाफ युद्ध मै पूरा सहयोग करने की कोशिश कर रहे हैं और अपने इस प्रयास में अपने डॉक्टरों कि टीम के समर्पण कि वजह से सफल भी ही रहे हैं। मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ डी डी वर्मा ने भी स्टाफ और डॉक्टरों की तारीफ की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments