Wednesday, May 22, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के छह छात्रों का पांच लाख से अधिक के पैकेज...

राजीव एकेडमी के छह छात्रों का पांच लाख से अधिक के पैकेज पर चयन


राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक में बने प्रापर्टी एडवाइजर


मथुरा। कोरोना संक्रमणकाल में राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं न केवल सुचारु रूप से घर बैठे अध्ययन कर रहे हैं बल्कि अपनी योग्यता की बदौलत लगातार राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर भी हासिल कर रहे हैं। इसी क्रम में गत दिवस हुए आनलाइन प्लेसमेंट में एमबीए अंतिम वर्ष के आधा दर्जन छात्रों को पांच लाख से अधिक के सालाना पैकेज पर राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक ने प्रापर्टी एडवाइजर के रूप में सेवा का अवसर प्रदान किया है।


गौरतलब है कि छात्रों को सेवा का अवसर देने से पहले राष्ट्रीय कम्पनी पिन क्लिक के अधिकारियों द्वारा आनलाइन प्लेसमेंट प्रक्रिया में छात्रों का आई-क्यू व अन्य टेस्ट लिए गए। कम्पनी पदाधिकारियों ने साक्षात्कार के बाद वैभव गुप्ता, हर्ष भारद्वाज, परवेज, अशोक राजपूत, अक्षय गौतम, शेखर चतुर्वेदी को 5.16 लाख के सालाना पैकेज पर कम्पनी में प्रापर्टी एडवाइजर के पद पर आफर लेटर प्रदान किए।


प्लेसमेंट विभाग के प्रमुख डा. विकास जैन का कहना है कि पिन क्लिक कम्पनी का प्रधान कार्यालय बेंगलूरु में होने के साथ ही गुरुग्राम, मुंबई, पुणे आदि शहरों में इसके ब्रांच आफिस हैं। वर्ष 2014 में स्थापित यह कम्पनी प्रापर्टी एडवाइजर एण्ड इन्वेस्टमेंट एडवाइजर के रूप में सेवाएं देती है। यह कम्पनी राइट फाम शेयरिंग प्रापर्टी डिटेल, फेस टू फेस एवं वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से कस्टमर को प्रापर्टी चयन में सहायता प्रदान करती है।


आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि विद्यार्थी जीवन में हमें विभिन्न परिस्थितियों के साथ तालमेल और सहयोग की भावना से शिक्षा प्राप्त करनी होती है। जो छात्र-छात्राएं मेहनत और लगन से ज्ञानार्जन करते हैं, उनके सपने जरूर साकार होते हैं। संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल का कहना है कि राजीव एकेडमी में युवा पीढ़ी को गुणवक्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के साथ ही उसके व्यक्तित्व विकास पर विशेष ध्यान दिया जाता है, यही वजह है कि यहां के छात्र-छात्राएं लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं।

संस्थान के निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने छात्रों की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल विष्य की कामना की। डा. सक्सेना का कहना है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में भी राजीव एकेडमी द्वारा छात्र-छात्राओं के स्वर्णिम भविष्य को लेकर निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments