Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मश्रद्धालु दम्पत्ति पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां,पत्नी की हत्या, पति गंभीर

श्रद्धालु दम्पत्ति पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां,पत्नी की हत्या, पति गंभीर

  • शनिदेव के दर्शन कर कार से फरीदाबाद लौट रहे थे श्रद्धालु दम्पत्ति
  • बुलेट पर सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने दी घटना को अंजाम

कोसीकलां। कोसीकलां में बदमाशों ने फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शालीमार रोड पर बुलेट सवार बदमाशों ने कार सवार श्रृद्धालु दम्पत्ति पर सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे श्रद्धालु महिला की हत्या कर दी। जबकि उसका पति गंभीर घायल हो गया। यह दम्पत्ति से शनिदेव के दर्शन कर कार से अपने घर फरीदाबाद लौट रहे थे। गोली महिला के सिर में लगी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है।


मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम कोसीकलां में शनिदेव मंदिर में दर्शन कर फरीदाबाद निवासी सुनील (35 वर्ष) पुत्र रामकिशन अपनी पत्नी प्रीति के साथ कार घर लौट रहे थे। इसी बीच शालीमार रोड पर बुलेट सवार नकावपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर कार को रोक लिया। कार के रुकते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। बदमाशों ने महिला श्रद्धालु के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। जबकि उसके पति सुनील के बाजू में गोली लगी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। बदमाशों ने गोलियां इस कदर बरसाई कि कार का आगे हिस्सा छलनी हो गया।

बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों की इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने महिला श्रद्धालु के शव को पोस्टमॉर्टम के भेज दिया है। पति को निकट के अस्पताल में भेजा है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी है।

एसपी देहात श्रीश्चन्द्र का कहना है कि तीन बदमाशों ने श्रद्धालु दम्पत्ति पर गोली मारी है। जिससे प्रीति नामक महिला की के मौके पर ही मौत हो गई है। पति घायल हैं। दम्पत्ति फरीदाबाद के रहने वाले हैं। घटना का कारण पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें पिछले दिनों कोसी में केडी हॉस्पीटल पुलिस चौकी के सामने एक घी व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी जबकि उसका साथी बाल-बाल बचा। घी व्यापारी की हत्या का आरोप पुलिस पर लगा था। पुलिस ने घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं किया बल्कि मामले को दबाने का प्रयास किया गया। अब एक श्रद्धालु दम्पत्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं और महिला श्रद्धालु के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी जबकि उसका पति गंभीर रुप से घायल हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments