Sunday, May 19, 2024
HomeUncategorized75 की उम्र में 22 की युवती से कोर्ट मैरिज का 'टूटा...

75 की उम्र में 22 की युवती से कोर्ट मैरिज का ‘टूटा ख्वाब’, बस स्टैंड पर कुछ ऐसा हुआ कि रह गए हैरान


एटा। जैथरा थाना क्षेत्र के गांव नगला सुमिरत निवासी 75 साल के एक वृद्ध की शादी शादी कायमगंज की 22 वर्षीय युवती से तय हुई। सोमवार को दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिए जैथरा पर बस का इंतजार कर रहे थे कि तभी ऐसा हुआ कि बुजुर्ग अपनी होने वाली पत्नी को तलाश करता ही रह गया। दौरान बाइक पर सवार एक युवक युवती को लेकर फरार हो गया।

गांव सुमिरत निवासी बुजुर्ग ने बताया कि उसकी शादी कायमगंज की एक 22 वर्षीय युवती से तय हुई थी। युवती से शादी करने के लिए वह सोमवार सुबह दस बजे घर से निकले थे। एटा की कोर्ट में शादी को रजिस्टर्ड कराना था। बुजुर्ग और युवती कस्बा के बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर ही रहे थे। तभी तभी एक बाइक सवार हेलमेट पहनकर आया और युवती को लेकर फरार हो गया।

बुजुर्ग पड़ोस के दुकानदारों से उस बाइक सवार के बारे में घंटों पता लगाता रहा लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल सका। बुजुर्ग ने बताया कि उसकी पत्नी का करीब दस साल पहले निधन हो चुका है। उसका एक बेटा और बहू है। बताया कि पुत्रवधू के कोई संतान नहीं है, इसके चलते वह वंश वृद्धि के लिए शादी करना चाहते थे। जैथरा थाने के एसएसआई चरन सिंह ने बताया कि थाना पर इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments