Tuesday, May 7, 2024
Homeजुर्म10 लाख की सुपारी देकर शार्प शूटरों से पत्नी की हत्या कराने...

10 लाख की सुपारी देकर शार्प शूटरों से पत्नी की हत्या कराने वाला पति गिरफ्तार

  • फरीदाबाद की युवती से प्रेम प्रसंग चलते रची कोसीकलां में हमले की कहानी
  • शार्प शूटरों को एक लाख रुपए पति ने दिया था एडवांस
  • पति ने भी नजदीक से पत्नी में मारी गोली

कोसीकलां। बीते शनिवार को कोसीकलां में महिला की गोली मार कर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पति ने शार्प शूटरों को दस लाख की सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची। पति ने खुद भी पत्नी को पास से एक गोली मारी। पति ने हत्या की यह साजिश फरीदाबाद की एक युवती से चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते रची। पुलिस ने पति के पास से तमंचा बरामद किया और उसे जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस द्वारा शार्प शूटरों की तलाश की जा रही है।


पुलिस ने दो दिन पूर्व शनिवार देर शाम का कोसीकलां के शालीमार रोड पर फरीदाबाद निवासी प्रीति की गोली मारकर हत्या खुलासा सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस को अज्ञात बदमाशों द्वारा फरीदाबाद के दम्पत्ति पर जानलेवा हमले की सूचना मिली थी।

पत्नी प्रीति की सीने और कनपटी में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि उसका पति सुनील के बाजू से एक गोली छूकर निकल गई थी। पुलिस मर्डर की जांच ही कर रही थी कि महिला प्रीति के भाई प्रदीप कुमार निवासी होलीगेट ने भी पति सुनील पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दी।

पुलिस ने पति को घटना के बाद से ही हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पूछताछ करने पर हत्यारोपी पति सुनील ने बताया कि उसका फरीदाबाद की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करने वाला था। पत्नी का रास्ते से हटाने के लिए उसने 10 लाख रुपए की सुपारी देकर शार्प शूटरों से यह घटना कराई थी। शापॅ शूटरों को एक लाख रुपए एडवांस भी दे दिया था।

पुलिस के मुताबिक पत्नी में दो गोलिया बहुत ही पास से मारी गई। जिसमें एक गोली पति ने 315 बोर के तमंचे से कनपटी पर मारी थी। जबकि दूसरी गोली 32 बोर के मारी गई थी। जो कि शार्प शूटरों ने मारी थी। सुनील ने गोली मार कर तमंचा पास के नाले में फेंक दिया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना के बाद शार्प शूटर फरार हो गए और उन्होंने अपने मोबाइल भी बंद कर लिए है। सुनील द्वारा बताए गए शार्पशूटरों की लोकेशन भी घटना स्थल पर पुलिस को पाई गई है।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया हत्यारोपी पति सुनील ने ही अपनी पत्नी की हत्या दस लाख रुपए सुपारी देकर कराई थी। इसे घटना का रूप देने के लिए उसने अपनी बाजू मे भी गोली मारी थी। हत्या में प्रयुक्त तमंचा सुनील ने नाले में फेंका दिया जिसे बरामद कर लिया। पति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है और उन शार्प शूटरों की भी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments