Tuesday, May 7, 2024
Homeजुर्मलव जिहाद: जलेसर से ले जाई गई युवती दिल्ली से बरामद, 14...

लव जिहाद: जलेसर से ले जाई गई युवती दिल्ली से बरामद, 14 गिरफ्तार, गैर जमानती वारंट जारी


एटा। जलेसर क्षेत्र से धर्म परिवर्तन कराकर शादी के लिए ले जाई गई युवती को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया। गैर समुदाय के युवक ने धर्म परिवर्तन कराकर युवती से शादी कर ली थी और उसके दिल्ली में छुपाकर रखा था। इस मामले में पुलिस अब तक 14 लोगों को जेल भेज चुकी है। थाना जलेसर पर विगत 17 दिसंबर को उप्र विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 2020 के तहत दर्ज मुकदमा से संबंधित अपहृत युवती को पुलिस टीम ने सकुशल दिल्ली के कड़कड़डूमा से सकुशल बरामद कर लिया।

युवती को शादी के लिए अपहरण करने का मुकदमा युवती के पिता ने कस्बा जलेसर के मोहल्ला छत्ता निवासी मोहम्मद जावेद, नाजिर पुत्र रहीम उल्लाह, निशा नाज पत्नी मोहम्मद नाजिर, रोशन जहां पुत्री रहीम उल्लाह, साजिद पुत्र रहीम उल्लाह, रिजवाना पत्नी मोहम्म्द साजिद और दो अन्य के खिलाफ दर्ज कराया था। आरोप था कि कि 17 नवंबर को पुत्री को जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए ले जाया गया है।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने के मुख्य आरोपी मोहम्मद जावेद सहित पांच लोग अभी भी फरार हैं। इनके खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट और 25-25 हजार रुपये के वारंट जारी किए गए हैं। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments