Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़खेलबल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रामायण के इस पात्र से ली बल्लेबाजी की...

बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रामायण के इस पात्र से ली बल्लेबाजी की प्रेरणा

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। टेस्ट क्रिकेट में दो बार तिहरा शतक जड़ने वाले सहवाग एक बार मैदान पर जम जाएं तो फिर बड़े से बड़े बॉलर के लिए उन्हें आउट करना मुश्किल हो जाता था। सहवाग की धाकड़ बल्लेबाजी से आज के युवा क्रिकेटर भी प्रेरणा लेते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सहवाग ने अपनी इस बेखौफ बल्लेबाजी की प्रेरणा कहां से ली है। सहवाग ने ट्विटर पर खुद अपनी बैटिंग इंस्पिरेशन का खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार पोस्ट से सभी का मनोरंजन करने वाले वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से पोस्ट शेयर की। इस बार उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिये अपनी बैटिंग इंस्पिरेशन के बारे में बताया है।

वीरेंद्र सहवाग ने धारावाहिक रामायण से अगंद के पैर हिलाने वाले सीन की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा के बारे में बताया है। वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा- तो मैंने यहां से अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा ली थी। पैर हिलानी मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है… अंगद जी रॉक्स।

बता दें कि दाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 104 टेस्ट में 49.3 के धमाकेदार औसत से 8586 रन बनाए। सहवाग ने 251 वनडे मैचों में 35 की औसत से 8273 रन बनाए। सहवाग ने अपने इंटरनेशनल करियर में कुल 38 शतक बनाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments