Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्महाईस्कूल के छात्र ने क्लास चलने के दौरान सहपाठी की गोली मारकर...

हाईस्कूल के छात्र ने क्लास चलने के दौरान सहपाठी की गोली मारकर कर दी हत्या


बुलंदशहर। बुलंदशहर जनपद में बुधवार को दसवीं कक्षा के छात्र ने अपने ही साथ पढने वाले एक छात्र को गोली मार दी। जिस समय छात्र ने अपने साथी को गोली मारी उस समय क्लास में टीचर पढ़ा रहे थे। अचानक दो बार गोलियों की आवाज सुनते ही पूरी क्लास में सन्नाटा हो गया। घटना से स्कूल में भगदड़ मच गई। इस दौरान आरोपी छात्र भी हथियार के साथ फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे अध्यापक ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

एक दिन पहले सीट पर बैठने को लेकर हुई थी मारपीट

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 14 साल का आरोपी छात्र सूरजभान इंटर कॉलेज, शिकारपुर में दसवीं क्लास में पढ़ता है। बुधवार को आरोपी छात्र का अपने ही सहपाठी छात्र से सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों छात्रों में जमकर मारपीट हुई थी। आज आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा।

छात्र ने पिस्टल अपने स्कूल बैग में छुपा कर रखी हुई थी। सुबह की प्रेयर होने के बाद जैसे ही सभी छात्र अपनी क्लास में पहुंचे और क्लास टीचर ने बच्चों को पढ़ाना शुरू किया, तभी अचानक दसवीं क्लास में गोली चलने की आवाज सुनते ही पूरे स्कूल में सन्नाटा फैल गया. सभी लोग दसवीं क्लास की ओर दौड़ पड़े।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments