Saturday, May 18, 2024
Homeजुर्मआगरा में युवक की मौत के बाद हुआ बवाल, पुलिस चौकी में...

आगरा में युवक की मौत के बाद हुआ बवाल, पुलिस चौकी में आगजनी, तोड़फोड़

आगरा। आगरा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा काटा। तोरा पुलिस चौकी में घुसकर आगजनी और तोड़फोड़ कर दी। पुलिस चौकी पर खड़े वाहनों में आग लगा दी। आगजनी और पथराव की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बल प्रयोग कर उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया।

थाना ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर सड़क हादसा हुआ था। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक राहगीर उसकी चपेट में आ गया और दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। राहगीर की मौत के बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और अफरा-तफरी मच गई। लोग जुट गए देखते ही देखते भीड़ उपद्रवी बन गई। इसके बाद कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी गई। देखते ही देखते भीड़ ने चौकी के वाहर खड़े वाहनों में आग लगा दी।

यही नहीं फतेहाबाद रोड पर भीड़ ने जाम लगा दिया। इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया। बाद में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। उसके बाद बड़ी संख्या पर पुलिस बल मौके पर आ गया और स्थिति को काबू में किया।

अवैध खनन से जुड़ा मामला!

जानकारी के अनुसार मरने वाले युवक का नाम पवन है। वह ट्रैक्टर लेकर जा रहा था, तभी ट्रैक्टर पलट गया और पवन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर अवैध खनन करके ले जा रहा था और पुलिस ने जब पीछा किया तो पवन ने ट्रैक्टर दौड़ाया। इस दौरान ट्रैक्टर पलट गया और पवन की मौत हो गई। इसी बात से गुस्साए लोगों ने इतना बड़ा हंगामा किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments