Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मकेनरा बैंक शाखा को फिर चोरों ने बनाया निशाना, सैंधमारी की हुई...

केनरा बैंक शाखा को फिर चोरों ने बनाया निशाना, सैंधमारी की हुई कोशिश

गोवर्धन। पलसौ गांव में बीती रात एक बार फिर चोरों ने बैंक को अपना निशाना बनाया। चोर बैंक के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे और अलार्म चोरी कर ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच शुरु कर दी है।
गुरुवार की रात करीब 10 बजे केनरा बैंक अज्ञात चोरों ने बैंक के बाहर सुरक्षा की दृष्टि से लगे सीसीटीवी कैमरे और अलार्म चोरी कर ले गए।

घटना की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार सुबह हर दिन की तह बैंक शाखा को खोला गया। बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे और अलार्म गायब मिला। चोरों ने एक रोशनदान के नीचे से बैंक के अन्दर दाखिल होने का भी प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो सके। बैंक शाखा प्रबंधक ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर सीओ रविकांत पाराशर और थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पहंचे और जांच पड़ताल की। इस घटना को लेकर बैंक शाखा प्रबंधक ने गोवर्धन थाने में तहरीर दी है।

आपको बता दें कि गोवर्धन थाना क्षेत्र में यह बैंक में सेंधमारी का एक माह में दूसरा प्रयास है। पलसौं गांव की बैंक शाखा में सेंधमारी और चोरी से पहले गोवर्धन केनरा बैंक शाखा में भी छत काटकर चोरी का प्रयास किया गया था। लेकिन बैंक की छत में लेंटर की सरिया चोरों द्वारा न काट पाने के कारण वह चोरी करने में असफल हो गए थे।

काबिलेगौर बात यह हैं कि गोवर्धन क्षेत्र सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था राम हवाले हैं। बैंक प्रबंधन और पुलिस प्रशासन द्वारा बैंकों की सुरक्षा के खास इंतजामात नहीं किए गए हैं न ही मानक के अनुरुप सुरक्षा व्यवस्थाएं की जा रही है। गोवर्धन थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि चोर पलसों केनरा बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चोरी कर ले गए हैं। अलार्म नहीं चुराया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। बैंक शाखा प्रबंधक द्वारा घटना की तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments