Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मजिम से लौट रहे बॉडी बिल्डर की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

जिम से लौट रहे बॉडी बिल्डर की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

मेरठ। मेरठ में देर रात बेखौफ बदमाशों ने बॉडी बिल्डर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार हत्यारों ने युवक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और हत्यारे फरार हो गए। घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के दौराला रोड की है।

जानकारी के मुताबिक जूतों का कारोबार करने वाला दीपक जिम से चिकन खाने अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था। जैसे ही दीपक दौराला रोड पर पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने दीपक के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। मौके पर ही दीपक की मौत हो गई। इलाके में हत्या की वारदात से कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार आरोपी फरार हो गए। स्थानीय लोग घायल दीपक को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद लोगों ने किया हंगामा

हत्या से आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कर दिया। हालांकि, पुलिस को अभी तक न तो हत्या की वजह पता लगी है और न ही हत्यारों का कोई सुराग पुलिस जुटा पाई है।

यूपी में बेखौफ अपराधी

बता दें कि यूपी के विभिन्न शहरों में हाल के दिनों में कई आपराधिक घटनाएं हुई हैं। बीते दिनों नोएडा के थाना दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात एक मुठभेड़ हुई, जिसके बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस तथा अपराध शाखा का दल रूपवास गांव के पास जांच कर रहा था, इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, उन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments